पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर कार का टायर हुआ ब्लास्ट, चालक की मौत, दूसरा साथी गंभीर, पटना रेफर

पटना। पटना-बख्तियारपुर फोरलेन सड़क पर मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार का टायर जोरदार धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक की पहचान पटना के बाढ़ के वागीसपुर निवासी कुंदन कुमार (30) के रूप में हुई है, जबकि घायल छोटू यादव उसका दोस्त है।


मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह पटना-बख्तियारपुर फोरलेन के बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र स्थित करौटा जगदंबा मंदिर के पास एनएच-30 पर एक तेज रफ्तार इंडिका कार का टायर जोरदार धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया, जिससे गाड़ी पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार सड़क के इस पार से उस पार जाकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक कुंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त छोटू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।
मृतक के परिजनों के अनुसार, कुंदन अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था। उसका दोस्त छोटू भी उसके साथ में था। अचानक फोरलेन पर कार के आगे का टायर ब्लास्ट कर गया, जिससे गाड़ी पलट गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में 2 बच्चे समेत 7 लोग सवार थे। छोटू यादव को छोड़कर अन्य लोग सुरक्षित हैं। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बख्तियारपुर पीएचसी में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार के बाद घायल को पटना रेफर कर दिया।

About Post Author

You may have missed