September 21, 2024

एनडीए के मुखिया की एक गलती से सत्ता पक्ष को ना खाने में बन रहा और ना ही निगलने में !

लालू का नीतीश और बीजेपी पर हमला, कहा- कल तक खोज रहे थे आज मेवा मिला तो मौन हो गए


पटना। मुंगेर के तारापुर विधानसभा सीट से जीतकर आए डॉ. मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाकर नीतीश सरकार ने विरोधियों को हमला बोलने का मौका दे दिया है। जब से डॉ. चौधरी मंत्री पद का शपथ लिए हैं, तब से नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। इसके कारण सत्ता पक्ष को ना खाने में बन रहा और ना ही निगलने में। एनडीए के नेता बोले भी तो क्या, आखिर उनके मुखिया ने जो इतनी बड़ी गलती कर दी है।
इस बीच चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नियुक्ति घोटाले में आरोपी डॉ. मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री पद दिये जाने को लेकर नीतीश और भाजपा पर हमला बोला। लालू ने ट्वीट कर कहा कि विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे, आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध थे। वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया।
वहीं सीपीआई माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि यदि मेवालाल चौधरी को मंत्रिमंडल से अविलंब बर्खास्त नहीं किया गया तो पार्टी धारावाहिक आंदोलन में उतरेगी। राज्य कमेटी की बैठक में उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को शिक्षा विभाग दिया गया है, जो कृषि विश्वविद्यालय में गड़बड़ी को लेकर कभी खुद सीएम द्वारा ही पार्टी से निकाला गया था।

yashoraj infosys best website design company in patna : www.yashoraj.com

You may have missed